NEW EARNING APP || BEST EARNING APP || BEST SELF EARNING APP || NEW EARNING APP WITHOUT INVESTMENT

IMG 20240910 WA0013

NEW EARNING APP || BEST EARNING APP || BEST SELF EARNING APP || NEW EARNING APP WITHOUT INVESTMENT : नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि आप हर दिन ₹1000 कैसे कमा सकते हैं एक एप्लीकेशन मेरे हाथ लगा है जिससे आप हर दिन बहुत पैसा कमा सकते हैं तो आर्टिकल के लास्ट में डाउनलोड एप लिखा होगा उसे पर क्लिक करके डाउनलोड कर लीजिएगा.

20240910 105233

STEP.1 तो जैसे डाउनलोड कर लेना उसका ओपन करेंगे अपना किसी भी एक ईमेल आईडी पर लॉगिन कर लेंगे उसके बाद से रेफर कोड आएगा सिंपल समित कर देंगे समित जैसे कंप्लीट करेंगे आपका में इंटरफेस ओपन हो जाएगा. ओपन जैसे होगा ऊपर आपको विड्रॉ वाला ऑप्शन देखने को मिलेगा अभी उसको बाद में बताऊंगा फिर नीचे यहां पर रेफर वाला मिलेगा तो इस पर आप क्लिक कर दीजिए

20240910 104424

STEP.2 जैसे इस पर क्लिक करेंगे यहां पर लिखा है कि जैसे अपने दोस्त को रेफर करोगे और वह आपका जो रेफर कोड है वह डालकर सबमिट करके लोगन करेगा तो जैसे लोगों करेगा आपको 100 कॉइन मिल जाएगा और 100 कॉइन का वैल्यू में बाद में बताऊंगा.

20240910 104741

STEP.3 फिर उसके नीचे यहां पर आपको टॉप ऑफर वाले देखने को मिलेगा उसे पर यहां पर देखेंगे तो प्ले टाइम गेम का देखने को मिलेगा तो इस पर हम क्लिक करेंगे तो यहां पर प्ले नाउ पर क्लिक करके कोई सा भी ऐप डाउनलोड करेंगे जो यहां पर है फिर उसके हिसाब से हमें पर मिनट का कॉइन मिलेगा फॉर एग्जांपल अगर यहां पर लिखा होगा कि आप एक में इंस्टॉल करेंगे आपको 10 कॉइन मिलेगा तो सिंपल आप 1 मिनट उसे अप में रहेंगे तो उसका कट होकर आएंगे तो मैं यहां कॉइन मिल जाएगा. फिर आपको प्ले टाइम ऐड देखने को मिलेगा इस पर क्लिक कर देंगे तो इसमें भी वही है सिंपल ब्लू डिटेल पर क्लिक करिएगा अच्छी से पढ़ लीजिएगा उसका टास्क करेंगे तो टास्क कंप्लीट हो जाएगा. फिर आपको एवरप्रो का देखने को मिलेगा तो यही वही है की सिंपल इसमें भी टैक्स ऑफ कंप्लीट करेंगे तो आपके कॉन मिलता है.

20240910 104839

STEP.4 फिर आपको यहां पर पबस्केल देखने को मिलेगा तो इस पर आप क्लिक कर दीजिए जैसे यहां पर क्लिक करेंगे यहां पर बहुत बार आपको ऑफर देखने को मिलेगा तो सिंपल व्यू डिटेल पर क्लिक करके आप जो भी टास्क कंप्लीट करना चाहते हैं उसको अच्छे से आप पढ़ लीजिएगा फिर उसको कंप्लीट करने जाएंगे तो जो जो लिखा है उसे स्टेप को फॉलो करके कंप्लीट करेंगे तो आपका टैक्स कंप्लीट हो जाएगा फिर ऊपर यहां पर शर्ट वाला ऑप्शन आपको देखने को मिलेगा तो हाई रिवॉर्ड देख सकते हैं लॉ रिवॉर्ड देख सकते हैं फिर उसके बगल में यहां पर फिल्टर वाला देखने को मिलेगा तो इस पर क्लिक कर देंगे यहां पर किस कैटेगरी का टैक्स करना चाहते हैं फॉर एग्जांपल अगर आप गेमिंग का करना चाहते हैं तो गेमिंग सेलेक्ट करके सबमिट कर देंगे तो आप गेमिंग के रिलेटेड टैक्स आ जाएगा तो उसको आप देखकर कंप्लीट कर सकते हैं तो अब यहां से हम कट हो जाते हैं.

20240910 105021

STEP.5 फिर उसके नीचे आप एक गिवेवे वाला ऑप्शन देखने को मिलेगा तो इस पर आप क्लिक कर दीजिए नीचे देखे थे अभी बहुत सारा गिफ्ट कोड है तो इसको आपको क्लीन करने के लिए जो यहां पर प्ले टाइम गेम है ना उसमें साफ अगर एक भी कॉइन कमा लेंगे यहां पर इनेबल हो जाएंगे कोड डालने के लिए तो सिंपल यहां पर कोड डालकर क्लीन करेंगे एकदम इंस्टेंट आपको कॉइन मिल जाएगा.

20240910 121746

STEP.6 फिर उसके नीचे यहां पर आपको नोटिस ऑफर वाले देखने को मिलेगा 30 पर क्लिक करेंगे वेबसाइट पर रिटायर कर देगा और वहां पर भी बहुत सारे आपको ट्रक से देखने को मिलेंगे सिंपल आप कंप्लीट करके कॉइन कमा सकते हैं. फिर आपको यहां पर क्यों टैक्स देखने को मिलेगा तो इस पर क्लिक करके यहां पर इसका टेलीग्राम चैनल यूट्यूब चैनल ज्वाइन करेंगे तो आपको कुछ कॉइन देखने को मिल जाएगा.

20240910 104242 1

STEP.7 फिर डेली लोगों का है तो सिंपल एप डेली लोन पर क्लिक करेंगे यहां पर फर्स्ट डे फाइव मिलेगा फिर सेकंड दिन ट्रेन मिलेगा फिर थर्ड दिन  फिफ्टीन मलेगा ऐसे रोज 5,5,5, कॉइन बढ़ता जाता है. फिर आपको कलर टैप देखने को मिलेगा इस पर क्लिक करके सिंपल कलर सिलेक्ट करेंगे तो आपको कुछ कॉइन देखने को मिल जाएगा फिर इसके नीचे तो सिंपल इस स्पिन पर क्लिक कर देंगे उसको स्पिन करेंगे उसके बाद जितना कॉइन मिलेगा जाएगा और एक घंटे में एक स्पिन कर सकते हैं और यह हर घंटे एक-एक स्पिन कर सकते हैं.

20240910 104644

STEP.8 फिर यहां पर बीच में देखेंगे तो यहां पर टास्क वाला ऑप्शन देखने को मिलेगा इस पर आप क्लिक कर देंगे तो यहां पर आपको बहुत सारा इस एप्लीकेशन को और से टैक्स देखने को मिलेगा तो सिंपल किसी वर्क कंप्लीट करने से पहले उसको अच्छे से पढ़ लीजिएगा उसके बाद आप कंप्लीट करेंगे तो यह भी टास्क कंप्लीट हो जाएगा.

20240910 104540

STEP.9 तो अब हम फाइनली बताते हैं  विद्रोह कैसे करना है तो सिंपल ऊपर जो विद्रा वाला दिख रहा है इस पर आप क्लिक कर दीजिए जैसे यहां पर क्लिक करेंगे यहां पर आपको बहुत सारे देखने को मिल जाएंगे प्ले स्टोर का रिडीम कोड अमेजॉन का गिफ्ट कार्ड फिर यूपीआई में फिर आपको सीखने का गिफ्ट कार्ड मिल जाएगा ऐसे यहां पर बहुत सारे हैं तो अगर आपको प्ले स्टोर में मारना चाहते हैं तो वहां पर भी मार सकते फिर अपनी यूपीआई में चाहते हैं तो अपना यूपीआई में कर सकते हैं अगर अपनी यूपीआई में मारना चाहते हैं तो सिंपल अपना यूपीआई आईडी सही से डालकर सबमिट जैसे करेंगे एकदम इंस्टेंट इस एप्लीकेशन का पेमेंट मिलता है.

 

DOWNLOAD APP

 

Related Articles