NEW EARNING APP || NEW SELF EARNING APP || BEST EARNING APP WITHOUT INVESTMENT

20240908 201504

NEW EARNING APP || NEW SELF EARNING APP || BEST EARNING APP WITHOUT INVESTMENT

: नमस्कार दोस्तों मार्केट में एक न्यू अर्निंग एप लॉन्च हो गया है और इस एप्लीकेशन से हम आपको बताएंगे कि कैसे आप डेली का ₹500 कमा सकते हैं और इस एप्लीकेशन का रेफर प्रोग्राम में बहुत ही शानदार और मस्त है तो उसको मिस मत करिएगा और इस एप्लीकेशन का डाउनलोड लिंक आर्टिकल के लास्ट में मिलेगा तो चलिए स्टार्ट करते हैं पढ़ना.

IMG 20240908 WA0004

STEP.1 तो सबसे पहले ऐप इंडियन कंपनी का है तो 100% सेफ है अब अपने ऐप को इस तरह से डाउनलोड कर लीजिए ऐप को डाउनलोड करने के बाद ऐप को ओपन कर लीजिए ऐप ओपन जैसे करेंगे अपना किसी भी एक जीमेल से लॉगिन कर लीजिए.

IMG 20240908 WA0010

STEP.2 तो जैसे कंप्लीट करेंगे आपका कुछ इस तरह का इंटरफेस ओपन होगा तो सबसे पहले आपके ऊपर यहां पर देखेंगे तो रिवॉर्ड ऑफर मिलेगा तो इस पर आप जैसे ही क्लिक करेंगे यहां पर आपको दिखा रहेगा कि इस ऐप में इस तरह से कार्य का एग्जांपल में यहां पर किसी को भी ले लूं तो यहां पर कह रहा है कि इस ऐप को डाउनलोड कीजिए फिर नया नंबर से लोगों कीजिए और आपको कॉइन मिल जाएगा हम यहां पर देखा तो 600 कॉइन दिख रहा है 500 दिख रहा है 1000 कॉइन दिख रहा है. अब उसके नीचे यहां पर बहुत सारा आपको देखने को मिलेगा तो हम सिंपली बारी-बारी सारे को बताते हैं.

IMG 20240908 WA0012

STEP.3 फिर आपको यहां पर देखने को मिलेगा फॉलो अंत मतलब इसका किसी भी चैनल को फॉलो करेंगे यूट्यूब चैनल टेलीग्राम चैनल व्हाट्सएप चैनल तो आपको 10 कॉइन करके मिलेगा. फिर आपको स्पेशल ऑफर मिल जाएगा तो इस पर भी क्लिक कर देंगे तो जैसे यहां पर क्लिक करेंगे यहां पर कह रहा है क्या ऐप को रिव्यू दीजिए उसके बाद से आपके कॉन मिलेगा तो फॉर एग्जांपल मैं मान लीजिए यहां पर जो लिखा है उसे पर क्लिक कर देते हैं और प्ले स्टोर से बस रिव्यू दे देंगे और कुछ लिखकर सबमिट अच्छा बात कर देंगे उसका से कट हो जाएंगे तो हमें डेढ़ सौ कॉइन मिल जाएगा ऐसे आपको भी मिल जाएगा. अब आपके नीचे यहां पर दिख रहा होगा जेब्रा कैश का इस पर क्लिक कर दीजिए अब आपके नीचे यहां पर देख रहे हैं ना जेब्रा कैप्चा का उसे पर क्लिक कर दीजिए जैसे यहां पर क्लिक करेंगे यहां पर जो लिखा होगा कैप्चा उसको नीचे इंटर करके जैसे चेक पर क्लिक करेंगे आपको कुछ कॉइन देखने को मिल जाएगा.

IMG 20240908 WA0006

STEP.4 फिर आपको यहां पर ट्रेडिंग ऑफर दिख रहा होगा इस पर आप सीआरपी क्लिक कर दीजिए तो यहां पर आपको बहुत सारा आपको ऑफर्स वाले मिलेंगे तो आप मान लीजिए मैं यहां पर पहुंच स्केल वाला करना चाहता हूं तो सिंपल यहां पर हम क्लिक कर देंगे जैसे यहां पर क्लिक करेंगे पबस्केल ओपन हो जाएगा और इसमें जो टैक्स है आप कंप्लीट करना चाहते कंप्लीट कर सकते हैं तो सिंपली व्यू पर क्लिक करेगा अच्छे से पढ़ कर टैक्स कंप्लीट करेंगे तो कंप्लीट हो जाएगा और ऊपर यहां पर शर्ट वाला दिख रहा होगा उसे पर क्लिक करके आप को तो हाई रिवॉर्ड देख सकते हैं हाट को रिवॉर्ड देख सकते हैं ऐसे भी मोर है फिर उसके बगल में आपको फिल्टर वाला देखने को मिलेगा उसे पर आप क्लिक करेंगे तो यहां पर किस कैटेगरी का आता करना चाहते हैं तो आप सिंपली उसको सेलेक्ट करके भी टैक्स को कंप्लीट कर सकते हैं. फिर उसके नीचे आप ही आपको सर्व वाला दिखेंगे को मिलेगा बहुत सारा तो यह भी उसी तरह की सर्वे आप सिंपल कंप्लीट करेंगे तो आपके कॉइन मिलता है.

IMG 20240908 WA0022

STEP.5 तो फिर आप हम के बगल में देखेंगे तो इस पर आप जैसे क्लिक करेंगे तो यहां पर प्ले टाइम गेम ओपन होगा जैसे आप ओपन होगा तो यहां पर आपको पर मिनट का कॉइन मिलता है सिंपल आपको डाउनलोड कर लीजिएगा अप में जितना मिनट आएंगे उसके हिसाब से आपके कॉइंस मिलता रहेगा.

IMG 20240908 WA0008

STEP.6 फिर आपको यहां पर लीडर वाला ऑप्शन देखने को मिलेगा तो सिंपल इस पर क्लिक कर दीजिएगा जैसे लीडरबोर्ड पर क्लिक करेंगे यहां पर टॉप 3 में होगा फिर यहां पर नीचे यहां पर 50 तक रहेगा अगर आप इनमें आ गए तो आपको एक्स्ट्रा कॉइन देखने को मिलेगा.

IMG 20240908 WA0014

STEP.7 फिर उसके बगल में यहां पर आपको रेफर वाला सेक्शन मिलेगा इस पर क्लिक कर दीजिए जैसे यहां पर क्लिक करेंगे जो आपका लिंक है जो यहां पर रेफर लिंक है यह अपने दोस्त को शेयर करेंगे वह आपका लिंक से डाउनलोड करेगा और वह जितना भी कॉइन कमेगा 50% आपको मिलेगा अगर वह 1000 कॉइन काम आएगा तो आपको 500 कर मिल जाएगा लाइव टाइम 50% का कमीशन मिल रहा है.

IMG 20240908 WA0020

STEP.8 तो अब हम विद्रोह करते हैं तो विड्रा करने के लिए ऊपर यहां पर वायलेट वाला दिख रहा होगा इस पर क्लिक कर दीजिएगा फिर यहां पर आपका अर्निंग दिखा देगा विड्रॉल दिखा देगा तो अभी हमें न्यू अकाउंट बनाया तो सिम पर रिडीम पर क्लिक कर देंगे जैसे रीडिंग वाले पर हम क्लिक करेंगे यहां पर आप प्ले स्टोर में भी ले सकते हैं और उपीआईडी में भी ले सकते हैं यहां पर आप प्ले स्टोर का गिफ्ट कार्ड भी ले सकते हैं और उपी कैश भी ले सकते हैं तो सिंपली प्ले स्टोर का लेना चाहते हैं तो इस पर क्लिक कर दीजिए ऊपर प्लस वाला आइकन देखने को मिलेगा वहां पर क्लिक करके अपना जीमेल इंटर करके लोगों सामने से सेव डिटेल पर क्लिक कर दीजिए.

IMG 20240908 WA0016

STEP.9 जैसे क्लिक करेंगे यहां पर दिखा देगा कि मिनिमम इसका 2500 कॉइन पर ₹25 का मिलेगा फिर 50000 कॉइन पर ₹50 का मिलेगा. ऐसे यहां पर बहुत है फिर यहां पर कट होकर आएंगे तो यहां पर आपको यूपीआई वाला सेक्शन मिलेगा इस पर क्लिक करिए ऊपर प्लस वाले पर क्लिक करिए और अपना  यूपीआई आईडी डाल दीजिएगा फिर उसके नीचे अपना कुछ भी नाम डालकर सेव डिटेल पर क्लिक कर दीजिएगा जैसे क्लिक करके इसमें भी वही है कि 2500 कान पर ₹25 मिलेगा और 5000 कॉइन पर ₹50 मिलेगा ऐसे नीचे यहां पर देख सकते हैं बहुत सारा आपको देखने को मिलेगा. तो आप जैसे विड्रॉ पर क्लिक करेगे ज्यादा से ज्यादा 30 मिनट लगेगा आपको आपका पैसा मिल जाएगा. तो आई होप आर्टिकल आपको अच्छा लगा होगा अच्छा लगा हो तो प्लीज अपने दोस्तों को शेयर कर दीजिए ताकि वह भी कमा सके तो आप सिंपली मिलते हैं अगले आर्टिकल के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भरत.

 

DOWNLOAD APP

 

Related Articles