Mobile Per Tap Karke Paisa Kamane Wala App 2024

Mobile Per Tap Karke Paisa Kamane Wala App 2024 : नमस्कार दोस्तों मार्केट में एक नया ऐप लॉन्च हो चुका है जिसको आप बस टाइप टाइप करके 1000 डेली का कमा सकते हैं तो इस वेबसाइट में पूरा ऐप को एक्सप्लेन करते हैं और इसका डाउनलोड लिंक वेबसाइट के लास्ट में मिलेगा.

20240903 123524

STEP.1 तो सबसे पहले ऐप को आप डाउनलोड कर लीजिए डाउनलोड करने के बाद से ओपन कीजिए ओपन करने के बाद से अपना किसी भी एक जीमेल से साइन अप कर लीजिए साइन अप जैसे कंप्लीट होगा आपका में इंटरफेस ओपन हो जाएगा. तो सबसे पहले आपको स्टार्ट अर्निंग दिखेगा इस पर क्लिक करेंगे तो प्ले टाइम गेम ही है तो यह ओपन हो जाएगा सिंपल गेम खेलकर आप कॉइन कमा सकते हैं. फिर उसके नीचे आपको सुपर ऑफर वाला दिख रहा होगा तो इस पर आप क्लिक कर दीजिए और यही इस एप्लीकेशन का सबसे खास बनाता है यही सुपर ऑफर वाला इस पर क्लिक कर देते जैसे हम क्लिक करेंगे यहां पर देख रखा है कि आपको 25 डायमंड लगेगा तो यहां पर कट हो क्या यह के बगल में देखिए तब और ऑन दिख रहा है इस पर क्लिक कर दीजिए जैसे इस पर क्लिक करेंगे हमें इस तरह का आएगा फॉर बॉक्स आप किसी पर इस तरह से फॉर टाइम क्लिक कर करके फिर यहां पर नीचे आएगा कि वन एक्सिस पर क्लिक करेंगे ऐड आएगा और आपको एक कॉइन मिल जाएगा ऐसे आपको 25 एड देखना पड़ेगा तब आप 25 डायमंड कमा लेंगे. तो जैसे हम 25 डायमंड कमा लेंगे उसको बैक करके आएंगे सुपर ऑफर वाला मैच यहां पर देखा तो यहां पर दूसरा तैयार दिखाई देगा फिर इस पर क्लिक करेंगे तो यहां पर फोर स्टेप दिया रहेगा कि जो ऐड आएगा उसको देखिएगा फिर ऐड को इंस्टॉल कीजिएगा फिर अप में 2 मिनट रहेगा फिर कट हो गया लिए यहां पर वेरीफाई पर क्लिक करिएगा तो आपको इंस्टेंट 300 कॉइन या291 कॉइन कोई भी मिल सकता है और 280 कॉइन का वैल्यू ₹3 है

20240903 120754

STEP.2 फिर उसके नीचे आपको. व्यू ऑल दिख रहा होगा इस पर क्लिक कर देंगे तो यहां पर पबस्केल और बहुत सारे ऑफर्स वाले यहां पर खुल जाएंगे तो अब मान लीजिए मैं पहुंच स्केल में जाता जाऊं तो सिंपल पबस्केल में क्लिक कर दूंगा और यहां पर बहुत सारा टैक्स देखने को मिलेगा कोई सा भी कंप्लीट करिए कॉइन आपको मिल जाएगा और ऊपर यहां पर शर्ट वाला दिख रहा होगा वहां पर भी क्लिक करके आप किस तरह फिर उसके बगल में फिल्टर वाला होगा वहां पर क्लिक करके आप किस कैटेगरी का आप टॉक पर डाउनलोड कंप्लीट करना चाहते हैं वह भी आप कर सकते हैं तो पबस्केल को मैं समझा दिया. फिर उसके नीचे आपको सर्व वाला दिख रहा होगा इस पर भी  क्लिक कर दीजिए इसमें भी बहुत सारे सर्वे का खुल जाएंगे आप किसी पर भी क्लिक करके जो लिखा है सर्वे में उसको अच्छे से करेंगे तो आपको कॉइन मिल जाएगा.

20240903 120553

STEP.3 और एक और इस एप्लीकेशन को बहुत ही ज्यादा बहुत ही ज्यादा खास बनाता है वह है कि इसका रेफर प्रोग्राम आप जैसे अपने फ्रेंड को शेयर करेंगे और वह आपका रेफर कोड डालकर साइन अप करेगा और कितना भी कॉइन काम आएगा आपको 70% मिलेगा मान लीजिए अगर 1000 कॉइन कमाया था आपको 700 कॉइन मिल जाएगा.

20240903 120245

STEP.4 तो उसके बगल में अब आपको लीडर बोर्ड दिख रहा होगा इस पर क्लिक करेंगे तो यहां पर बहुत सारा आपके यहां पर देखने को मिलेंगे लोग आप हम भी आ सकते हैं इसमें करना कुछ नहीं है ज्यादा कॉइन कमाई या और ज्यादा रेफर कीजिए इसमें लीडर बोर्ड में आ जाएंगे लीडर बोर्ड में जैसे आएंगे आपको एक्स्ट्रा कॉइन देखने को आपको मिलेगा.

20240903 120354

STEP.5 तो अब आपको हम रीडिंग करने को बताते हैं तो सिंपल रिडीम वाले पर क्लिक करेगा अपना इंडिया सेलेक्ट कर लीजिएगा.

20240903 120641

STEP. 6 उसके बाद क्या पेफल में मार सकते हैं फिर प्ले स्टोर का रिडीम कोड भी ले सकते हैं फिर अपना यूपीआई आईडी में भी मार सकते हैं तो प्ले स्टोर में लेना चाहते हैं तो 800 कॉइन पर आपको ₹10 के गिफ्ट कार्ड मिल जाएगा और यूपीआईडी में भी 800 कॉइन पर आपको ₹10 का यूपीआई मिल जायगा तो जैसे ही आप विड्रा करने जाएंगे यूपीआई में आपका पूरा डिटेल मांगेगा मतलब आपका नाम क्या है कुछ भी नाम डाल सकते हैं फिर आपका यूपीआई आईडी सही डालिएगा फिर उसके बाद से नीचे अपना जीमेल डाल दीजिएगा इसका सबमिट करके विड्रॉ लगाएगा 24 घंटे के अंदर ही आ जाता है पेमैंट का टेंशन आप बिल्कुल भी मत लीजिएगा पेमैंट का गारंटी में लेता हूं. तो फिर मिलते एक नए आर्टिकल के साथ नए एप्लीकेशन के लेकर तबतक के लिए बाय.

 

 

         APP DOWNLOAD

Related Articles